UP LEKHPAL BHARTI: UP लेखपाल भर्ती सेंटर लिस्ट जारी आपका सेंटर कहा हे पता करे 

UP LEKHPAL BHARTI: UP लेखपाल भर्ती सेंटर लिस्ट जारी आपका सेंटर कहा हे पता करे

 

UP LEKHPAL BHARTI:

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित की जाने वाली लेखपाल भर्ती परीक्षा 24 जुलाई 2022 को आयोजित की जाएगी. आपको बता दें कि यह परीक्षा उत्तर प्रदेश के 12 जिलों में आयोजित की जाएगी. जिसके संबंध में पूरा डाटा जारी कर दिया गया है। किन जिलों में होगी परीक्षा कृपया पूरी पोस्ट को विस्तार से पढ़ें।

24 जुलाई को आपकी लेखपाल भर्ती की परीक्षा शत-प्रतिशत होगी,

उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती परीक्षा 19 जून को प्रस्तावित है लेकिन कुछ विशेष कारणों से इस परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है और 24 जुलाई की तारीख दी गई है, अब परीक्षा 24 जुलाई को है, इसलिए लाखों छात्र अपने प्रवेश पत्र का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि 24 जुलाई को आपकी लेखपाल भर्ती की परीक्षा शत-प्रतिशत होगी, इस बारे में आयोग ने साफ तौर पर बताया है.

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित होने वाली लेखपाल भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड का छात्र बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और छात्र यह जानने के लिए भी उत्सुक हैं कि हमारा परीक्षा केंद्र किस जिले में गया होगा. आइए आपको यह भी बताते हैं कि परीक्षा केंद्रों को लेकर क्या है अपडेट।

परीक्षा 12 जिलों में आयोजित की जाएगी

लेखपाल भर्ती परीक्षा उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित की जाएगी। परीक्षा 12 जिलों में आयोजित की जाएगी जिसमें अयोध्या अलीगढ़ आगरा बरेली मेरठ गोरखपुर प्रयागराज मुरादाबाद झांसी वाराणसी लखनऊ और कानपुर शहर के जिला अधिकारियों को पत्र भेजा गया है. आपके लिए परीक्षा केंद्र सिर्फ 12 जिलों में बनाया जाएगा क्योंकि उम्मीदवारों की संख्या 247000 है. इसलिए कई जिलों में परीक्षा केंद्र नहीं बन रहे हैं.

Leave a Comment